सोफिया हयात ने हिंदु रीति की शादी, पति को बताया अपना सब कुछ

 सोफिया हयात ने हिंदु रीति की शादी, पति को बताया अपना सब कुछ

नई दिल्ली। अपने फोटोज के जरिए चर्रों में रहने वाली ब्रिटिश मॉडल और एक्ट्रेस सोफिया एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई हैं। अब तक सोफिया हयात अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिए शिव महिमा और मेडीटेशन का गुणगान करती थीं। लेकिन पिछले काफी दिनों से वे ऐसे पोस्ट शेयर कर रही हैं, जिन्हें देखकर हर कोई हौरत में पड़ जाएगा। दरअसल, सोफिया हयात ने शादी कर ली है। सोफिया की इन तस्वीरों पर लिखे गए पोस्ट कंट्रोवर्सी पैदा कर सकते हैं। हाल ही मॉडल ने नन बनी सोफिया ने इंस्टाग्राम पर फोटो अपलोड किए हैं, जिनमें वे एक दुल्हन बनी नजर आ रही हैं। उन्होंने 10 साल छोटे बॉयफ्रेंड से हिंदु रीति रिवाज से शादी कर ली है। उन्होंने दो बार शादी की है। इससे पहले उन्होंने 24 अप्रैल को Egyptian मैरिज भी की थी, जिसमें उनके कुछ करीबी ही शामिल हुए थे।

इससे पहले वो मदर बन गईं थी। तस्वीरों में दोनों का एक दूसरे के प्रति प्यार बाकई गजब का नजारा लग रहा है। सोफिया के फोटो पर लिखे कैप्शन भी हर किसी को हैरत में डालने वाले है। दरअसल, सोफिया ने एक पोस्ट में अपने पति को बेटा और पिता बताया है। आपको बता दें, बिग बॉस की प्रतिभागी रही सोफिया ने कहा था कि वो कभी शादी नहीं करेंगी, न सेक्स करेगी और न ही बच्चे पैदा करेगी। वह अपनी सारी जिंदगी ईश्वर को समर्पित कर देंगी।

नन बनने के बाद काफी लंबे समय तक सोफिया भगवान की भक्ति में लीन रहीं लेकिन कुछ दिन बाद वे फिर से नन के लिवाज से हटकर ग्लैमरस मॉडल की तरह नजर आने लगी। लिहाजा अब शादी करके उन्होंने बाकई हर किसी को चौकन्ना कर दिया है।

सेक्स तो त्यागने वाली सोफिया अब इसे परमात्मा को पाने का तरीका बता रही हैं। उन्होंने लिखा वजाइना की रिस्पेक्ट करो। ऑर्गेज्म एक भगवान की शक्ति है। मैं और मेरे पति मिलकर अब हर किसी को पवित्र सेक्स की शिक्षा देंगे।

एक पोस्ट में सोफिया यह दावा करती है कि वह एकमात्र नन है जिन्होंने शादी की और शादी के लिए देवताओं को आमंत्रित किया है। सोफिया हयात का यह भी दावा है कि वह पृथ्वी पर एकमात्र ऐसी इंसान है जो पवित्र orgasms और दिव्य सेक्स के बारे में जानती है।

  • facebook
  • googleplus
  • twitter
  • linkedin