पिता को याद कर इमोशनल हुए राहुल खन्ना, शेयर ​की बचपन की तस्वीर

पिता को याद कर इमोशनल हुए राहुल खन्ना, शेयर ​की बचपन की तस्वीर

बॉलीवुड के मशहूर कलाकार विनोद खन्ना का गुरुवार(27 अप्रैल) को 70 साल की उम्र में निधन हो गया। लेकिन शायद उनके परिवार को इस बात यकीन नहीं ​हो रहा है कि वह अब इस दुनिया में नहीं रहे। वहीं पिता को याद करते हुए उनके बड़े बेटे राहुल खन्ना ने बधुवार को इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की। यह तस्वीर उनके बचपन की है, जिसमें वह काफी छोटे हैं। इस तस्वीर में उनके पिता विनोद खन्ना ने उन्हें गोद में उठाया हुआ और वह उन्हें प्यार से चूम रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए राहुल ने कैप्शन में लिखा एक महान इंसान और एक योद्धा की तरह जीना मैंने आपसे ही ​सीखा।

इससे पहले उन्होंने मंगलवार को भी अपने पिता के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की थी। बता दें कि राहुल ने विनोद खन्ना की मृत्यु के कुछ दिन पहले भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की थी और उसके साथ लिखा था, ‘एक और सूर्यास्त’। राहुल और अक्षय विनोद खन्ना की पहली पत्नी गीताजंली के बेटे हैं। विनोद खन्ना और गीतांजली साल 1985 में अलग हो गए थे। गीतांजली से तलाक से बाद उन्होंने 1990 में कविता से शादी कर ली थी।

कविता के साथ उनका एक बेटा साक्षी और बेटी श्रद्धा है। विनोद खन्ना ने ‘अमर अकबर एंथनी’, ‘कुर्बानी’ और ‘इंसाफ’ जैसी सुपरहीट फिल्में देकर अपनी अदाकारी का लोहा मनवाया था। विनोद खन्ना को बेहतरीन अभिनेता के साथ-साथ एक एक्टिव राजनेता के तौर पर भी याद किया जाता है। विनोद खन्ना गुरदासपुर से बीजेपी सांसद थे। 70 वर्ष की ही उम्र में दुनिया को अलविदा कह देने वाले इस नायक की मौत पर देश के प्रधानमंत्री से लेकर आम आदमी भी शोक में था। सबने अपने-अपने तरह से विनोद खन्ना को श्रद्धांजलि दी।

बुधवार, 3 मई को खन्ना साहब की याद में परिजनों ने एक प्रार्थना सभा का आयोजन किया है। गुरुवार (27 अप्रैल) अब इसलिए भी यादों में बना रहेगा, क्योंकि इसी दिन जबरदस्त और बेमिसाल एक्टर विनोद खन्ना साहब ने इस दुनिया को अलविदा कहा। कैंसर से लड़ते हुए 70 साल की उम्र में ही जिंदगी से हारने वाला यह नायक दिलों को जीतने के मामले में एक विजेता रहा है। 

  • facebook
  • googleplus
  • twitter
  • linkedin