*पीएम मोदी की एक झलक के लिए काशीवासी आतुर*

0 0
Read Time:4 Minute, 17 Second

*रोड शो में स्वागत करने के लिए विभिन्न संगठन कर रहे हैं पार्टी से संपर्क*

*लाखों की संख्या में भाजपा  कार्यकर्ता भाग लेंगे रोड शो में,प्रत्येक काशी वासी भी रोड शो में सहभागिता को आतुर*

*उमड़ेगा जनसैलाब, पार्टी में बैठकों का दौर जारी, कार्यकर्ताओ में भारी उत्साह*

वाराणसी।प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का 13 मई को रोड शो होगा। इसकी तैयारी में संगठन जुट गया है। रोड शो को भव्य बनाने के लिए संगठन की ओर से  लाखों कार्यकर्ताओ  की भागीदारी को लेकर तैयारियां जोरों पर है वहीं काशी की जनता भी अपने प्रिय सांसद की एक झलक पाने के लिए आतुर नजर आ रही है। मोदी जी के स्वागत के लिए उत्साहित, विभिन्न संगठनों, सामाजिक संस्थाओं व विभिन्न समुदायों की ओर से भाजपा कार्यालय में संपर्क किया जा रहा है। वे रोड शो के दौरान अपने-अपने लिए एक-एक स्थान की मांग कर रहे हैं जहां से वे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का स्वागत कर सकें।

संगठन की ओर से भी तैयारी ने जोर पकड़ लिया है। बैठकों का दौर जारी है। इस क्रम में मंगलवार को सम्पन्न हुई लोकसभा प्रबंध समिति की बैठक में क्षेत्र के अध्यक्ष दिलीप पटेल ने बताया कि पीएम मोदी का रोड शो लंका स्थित मालवीय प्रतिमा पर माल्यर्पण कर प्रारंभ होगा। अस्सी,सोनारपुरा, जंगम बाड़ी, गोदौलिया, बांसफाटक होते हुए विश्वनाथ कॉलिंडोर तक जाएगा। इस दौरान पीएम मोदी का भव्य स्वागत होगा। फूल बरसाए जाएंगे। काशी के रहवासियों का सैलाब उमड़ेगा। इसे देखते हुए व्यवस्था संभालने के लिए कार्यकर्ताओं की भूमिका महत्वपूर्ण होगी। कहा कि व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी सौंपी जा रही है। कल वाराणसी संसदीय क्षेत्र की सभी विधानसभा क्षेत्रों की बैठकें आयोजित की गयी है । इसके बाद एक दिन में सभी 21 मंडलों में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की जाएगी। इस रोड शो में लाखों  कार्यकर्ताओं की भागीदारी के लक्ष्य के साथ संगठन तैयारी में जुटा हुआ है ज़ब कि काशी वासी भी लाखों की संख्या में पीएम मोदी के स्वागत की योजना बनाने में जुटे हुए है
           बैठक में लोकसभा समन्वयक एवं एमएलसी अश्वनी त्यागी,मंत्री रवींद्र जायसवाल व डॉ. दयाशंकर मिश्र “दयालू” ,लोकसभा प्रभारी सतीश द्विवेदी,लोकसभा संयोजक व पुर्व विधायक सुरेन्द्र नारायण सिंह औढ़े, महापौर अशोक तिवारी,विधायक डॉ नीलकंठ तिवारी व सौरभ श्रीवास्तव, जिला व महानगर प्रभारी एवं एमएलसी अरुण पाठक, महापौर अशोक तिवारी, एमएलसी अशोक धवन व धर्मेन्द्र राय, जिला अध्यक्ष व एमएलसी हंसराज विश्वकर्मा, महानगर अध्यक्ष विद्यासागर राय, क्षेत्रीय मीडिया प्रभारी नवरतन राठी, राकेश त्रिवेदी,नवीन कपूर, जगदीश त्रिपाठी,आलोक श्रीवास्तव, अशोक पटेल,वंश नारायण पटेल आदि मौजूद थे।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *